Javascript not enabled
About | Ahirwal Today
About

“ Ahirwal Today “ जिले का पहला और विश्वसनीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है “ जुड़े अपने शहर के साथ, पल–पल की ख़बरें रहें आपके पास .

आज की भागदौड़ भारी जिन्दगी में लोगों के पास ना टीवी देखने का समय है और ना अख़बार पढने का, इंटरनेट के युग में हर कोई तुरंत प्रभाव से सूचनाओं को प्राप्त करने की लालसा रखता है और पाठकों एवं दर्शकों की इसी महत्वकांक्षा को पूरा करने के लिए हम आपके लिए वर्ष 2023 में www.ahirwaltoday.com के नाम से न्यूज पोर्टल लेकर आये, साथ ही अहीरवाल टुडे यूट्यूब चैनल को भी आप लोगों ने खूब पसंद किया, जिसका परिणाम है की आज जिले में अहीरवाल टुडे लोगों की पहली पंसद बना हुआ है . जिसके लिए हम आपके सहयोग के आभारी है .

हमनें वेबपोर्टल और यूट्यूब चैनल की शुरुआत ये सोचकर की थी की सही जानकारी सही समय पर सभी जिलावासियों के पास पहुँचे . जिस सोच को पूरा करने के लिए हम आपके सहयोग से सफल भी हुए है . प्रदेश और देश में और भी वेब न्यूज पोर्टल संचालित किये जा रहे है ..लेकिन रेवाड़ी जिले की खबरें आप तक पहुँचाने में रेवाड़ी अपडेट जिले का पहला और विश्वसनीय स्त्रोत है .. हमारे यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर जितने लोग जुड़े हुए है वो सभी रेवाड़ी के ही रहने वाले है और रेवाड़ी के ही रहने वाले वो लोग जो देश –प्रदेश और विदेशों में रह रहे है वो भी हमारे काम को खूब पंसद कर रहे है.

“अहीरवाल टुडे” के लिए हम जिले को विभिन्न गतविधियों को कवर करते है . जैसे राजनीति , प्रशासन, पुलिस, सामाजिक , जन समस्यायें , अपराध , खेल ,शिक्षा , स्वास्थ्य , स्कूल –कॉलेज कार्यक्रम , बाजार ,गाँव –शहर , इतिहास , उपलब्धियां , संदेश , प्रतिभाएं , जागरूकता कार्यक्रम , सेमीनार , बैठक और हर वो ख़बर जिस से जनता का सीधा सरोकार हो .