Javascript not enabled
Axis Bank ग्राहकों के लिए बड़ा अपेडट, आज से बदल गए 9 नियम - Ahirwal Today

Axis Bank Savings Account Charges Revised from 1 April 2023: एक्सिस बैंक ग्राहकों के लिए बड़ा अपडेट। दरअसल एक्सिस बैंक ने वेतन और बचत खाताधारकों के लिए सर्विस चार्ज समेत आज से नौ नियमों में बदलाव किया है...

एक्सिस बैंक ने वेतन और बचत खाताधारकों के लिए सर्विस चार्ज रिवाइज किया है. इसके अलावा भी बैंक ने विभिन्न सेवाओं पर फीस में बदलाव किया है. बैंक के अनुसार एवरेज बैलेंस, मिनिमम बैलेंस रखरखाव, मुफ्त नकद लेनदेन लिमिट, डीडी जारी करने का शुल्क समेत कई 9 बैंकिंग सेवाएं पर लागू सर्विस चार्ज को रिवाइज किया है. एक्सिस बैंक के अनुसार सेविंग, सैलरी और ट्रस्ट खातों के लिए नए टैरिफ स्ट्रक्चर को 1 अप्रैल 2023 से प्रभावी किया जा रहा है.

ऐक्सिस बैंक की वेबसाइट के अनुसार आवश्यक न्यूनतम औसत शेष राशि से 500 रुपये तक की कमी वाले खातों के लिए गैर-रखरखाव शुल्क माफ कर दिया गया है. यदि आवश्यक टीआरवी का 25 फीसदी बनाए रखा जाता है तो गैर-रखरखाव शुल्क प्रीमियम खातों के लिए लागू नहीं होता है. स्मॉल और बेसिक खातों, वेतन खातों, रक्षा खातों, महिला प्रथम कार्ड खातों, युवा बचत खातों, सहज खातों, पेंशन खातों, ट्रस्ट और एफसीआरए खातों जैसे शून्य शेष राशि वाले खातों को ऐप से बाहर रखा गया है.

You Might Also Like

0 Comments

Leave A Comment

Please login to comment on this news

Featured News