Javascript not enabled
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी का होगा नागरिक अभिनंदन - Ahirwal Today

7 जनवरी को महेंद्रगढ़ में आयोजित किया जाएगा कार्यक्रम। ओमप्रकाश धनखड़ तथा सुधा यादव का भी होगा सम्मान।

धर्म नारायण शर्मा। नारनौल/महेंद्रगढ़

 हरियाणा भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी का 7 जनवरी को महेंद्रगढ़ की सब्जी मंडी में नागरिक अभिनंदन किया जाएगा।

 हरियाणा भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा ने बताया पहले यह कार्यक्रम 28 नवंबर को होना था जो स्थगित हो गया था। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्या व पूर्व सांसद सुधा यादव का भी क्षेत्र की जनता की तरफ से नागरिक अभिनंदन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 7 जनवरी को महेंद्रगढ़ की सब्जी मंडी में प्रातः 11:00 बजे किए जाने वाले सम्मान समारोह में प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव, भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह राई के विधायक मोहनलाल बुडोली, अटेली के विधायक सीताराम यादव सहित अनेक विधायक तथा गणमान्य लोग भाग लेंगे।

पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश में बढ़ते प्रभाव को लेकर कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल गहरी सदमे में है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने लंबे सत्ताकाल में देश को भ्रष्टाचार के दल- दल में धकेलना का काम किया। कांग्रेस की ना कोई नीति थी ना कोई नीयत थी। कांग्रेस पार्टी ने अपने शासनकाल में भाई भतीजावाद को बढ़ावा देने व आमजन को जाति तथा धर्म के नाम पर बांटने का कार्य किया। 

 

You Might Also Like

0 Comments

Leave A Comment

Please login to comment on this news

Featured News