Javascript not enabled
शराब के अवैध धंधे पर लगाम, 85 स्थानों पर पुलिस ने डाली red - Ahirwal Today

शराब के अवैध धंधे पर अंकुश लगाने के लिए चलाई मुहिम।

अहीरवाल टुडे न्यूज। नारनौल

महेंद्रगढ़ में मंगलवार का दिन पुलिस के छापों के नाम रहा। पुलिस ने नशा तस्करों के ठिकानों पर छापेमारी की और वांछित अपराधियों के घरों पर दबिश दी और जिलेभर में विभिन्न स्थानों पर तलाशी अभियान चलाया। जिलेभर में पुलिस द्वारा 85 स्थानों पर रैड की की गई। 

एसपी विक्रांत भूषण के निर्देश पर पुलिस टीम ने अवैध नशे का कारोबार करने वालों, अवैध शराब बेचने वालों, अवैध अहाता, खुर्दे चलाने वालों और सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। देर शाम जिलेभर में पुलिस द्वारा अवैध अहातों के साथ ही चिकन कार्नर, होटलों, ढाबों पर भी छापामारी की गई। चिकन कार्नर की आढ़ में अपनी दुकान व हाेटल में अवैध रूप से लाेगाें काे बैठाकर शराब पिलाने का कार्य करते हैं। जिन पर पुलिस द्वारा छापेमारी की गई।

इसके साथ ही पुलिस द्वारा अवैध शराब बेचने वालों पर छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस ने कनीना में रामपुरी नहर के पास से अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार, गांव भगडाना में मकान में अवैध शराब रखकर बेचते एक गिरफ्तार, गांव भुरजट से अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार और इनसे 29 बोतल अवैध शराब बरामद की गई। इसके साथ ही विभिन्न स्थानों कोरियावास, सिहमा, खोड़, गांधी कालोनी नारनौल, नसीबपुर नारनौल से सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीकर हुडदंग करने वाले 14 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अवैध कारोबार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

You Might Also Like

0 Comments

Leave A Comment

Please login to comment on this news

Featured News