Javascript not enabled
कांग्रेस ने किया इंकार, तो निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे राव बहादुर - Ahirwal Today

नांगल चौधरी के पूर्व विधायक में लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की। पहले भी इनेलो की टिकट पर चुनाव लड़कर दूसरे स्थान पर रह चुके हैं बहादुर सिंह।

धर्मनारायण शर्मा। नारनौल

लोकसभा चुनाव के लिए 7 महीने का समय बाकी है लेकिन इसके लिए चुनाव मैदान में ताल ठोककर आने वाले चेहरे अभी से प्रकट होने लगे हैं।

नांगल चौधरी के मौजूदा भाजपा विधायक डॉक्टर अभय सिंह यादव अपने इन्हीं मंसूबों को दिल में संजोकर इस समय 10 दिसंबर को जिला स्तरीय रैली करने के लिए जनसंपर्क अभियान छेड़े हुए हैं, तो दूसरी तरफ हरियाणा दिवस के मौके पर इनेलो से नांगल चौधरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे शिक्षाविद राव बहादुर सिंह ने भी लोकसभा चुनाव लड़ने के अपने इरादे जाहिर कर दिए। राव बहादुर सिंह इस समय कांग्रेस पार्टी में है। वे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ जुड़े हुए हैं। उन्होंने कांग्रेस से ही भिवानी- महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने का अपना इरादा जाहिर करते हुए कहा कि वह पहले यहां से दूसरे स्थान पर रह चुके हैं अब फिर चुनाव लड़ने की इच्छा रखते हैं। इसके लिए वह कांग्रेस की टिकट के प्रबल दावेदार हैं। अगर कांग्रेस से उन्हें टिकट नहीं मिलती है तो इस सवाल के जवाब में राव बहादुर सिंह ने स्पष्ट तौर पर कहा कि ऐसा होने की सूरत में वह लोगों की राय लेंगे। जनता ने अगर उनका सहयोग, समर्थन देने का आश्वासन दिया तो वह लोकसभा में  बतौर निर्दलीय उम्मीदवार भी चुनाव मैदान में उतरेंगे। इसके लिए उन्होंने नांगल चौधरी विधानसभा क्षेत्र में एक नवंबर यानि बुधवार से ही अपने जनसंपर्क अभियान चलाने का ऐलान कर दिया। इसके लिए पूर्व विधायक हलके के प्रत्येक गांव में जाएंगे। सरपंचों का सम्मान करेंगे और फिलहाल 14 जनवरी मकर संक्रांति के दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के लिए निमंत्रण देंगे। कार्यक्रम क्या और कहां होगा, इसका खुलासा बाद में किया जाएगा।

You Might Also Like

0 Comments

Leave A Comment

Please login to comment on this news

Featured News