Javascript not enabled
पिछले लगभग 4 साल में प्रदेश में 33 हजार करोड़ का इन्वेस्टमेंट हुआ। - Ahirwal Today

ग्राम दर्शन पोर्टल से विकास कार्यों में ग्रामीणों की भागीदारी बढ़ी

अहीरवाल टुडे न्यूज। नारनौल

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले लगभग 4 साल में प्रदेश में 33 हजार करोड़ का इन्वेस्टमेंट हुआ है। यह सब हरियाणा में एयर-वे और हाईवे की बढ़ रही कनेक्टिविटी का परिणाम है। श्ला

 गांव गहली में रविवार आयोजित जन सम्मान समारोह के बाद जेजेपी जिला प्रवक्ता सिकंदर गहली के निवास स्थान पर आयोजित प्रेस कॉफ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद से ही विपक्षी तीन माह में गठबंधन टूटने की बात कहते आ रहे हैं। विपक्ष की बातों में आज कोई दम नहीं है। वे केवल अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने पूरी मेहनत के साथ कार्य किया है। वह अपने कार्य और जिम्मेदारी से पूरी तरह से संतुष्ट हैं। प्रदेश को अग्रणी श्रेणी में लाने के लिए पिछले लगभग चार साल में सरकार ने कई ऐतिहासिक कार्य किए हैं।

शहरों की सड़कों के संबंध में डिप्टी सीएम ने कहा कि आने वाले समय में अर्बन लोकल बॉडी के अंदर आने वाली सड़कों का निर्माण भी हाउस की सहमति से बीएंडआर के माध्यम से बनवाए जाएंगे, ताकि सड़कों की मरम्मत तथा सुदृढ़ीकरण के कार्य में और अधिक तेजी लाई जा सके।

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने ग्राम दर्शन पोर्टल शुरू करके हर ग्रामीण को विकास कार्यों में भागीदार बनाया है। इस पोर्टल पर जो भी डिमांड भेजी जाती है उसे संबंधित जनप्रतिनिधि के माध्यम से सरकार के पास भेजा जाता है जिसे सरकार तुरंत प्रभाव से मंजूर कर रही है। यह सिस्टम में आमूलचूल परिवर्तन है।

You Might Also Like

0 Comments

Leave A Comment

Please login to comment on this news

Featured News