Javascript not enabled
जजपा ने संगठन मजबूत बनाने के लिए बदला जिला प्रधान - Ahirwal Today

तेज प्रकाश यादव की जगह डॉ मनीष शर्मा ने संभाला कार्यभार कार्यकर्ताओं को दिया एकजुटता का संदेश।

अहीरवाल टुडे न्यूज। नारनौल

लोकसभा चुनाव से पहले जननायक जनता पार्टी जिला महेंद्रगढ़ में अपने संगठन को और मजबूत बनाने की तैयारी में है। इसके लिए उसने जिला अध्यक्ष बदल दिया है। पुराने कार्यकर्त् न के स्थान पर नए और युवा चेहरे को अहमियत दी है। तेजप्रकाश यादव की जगह अब डाक्टर मनीष शर्मा को जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

नवनियुक्त जिला प्रधान डा. मनीष शर्मा के पदभार ग्रहण करने उपरांत शुक्रवार को पार्टी के जिला कार्यालय में कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया। समारोह को संबोधित करते हुए जजपा की राष्ट्रीय महासचिव एवं नगर परिषद की चेयरपर्सन कमलेश सैनी ने कहा कि किसी भी संगठन की सबसे बड़ी ताकत उसके कार्यकर्ता ही होते हैं। कार्यकर्ता ही पार्टी की असली रीढ़ होते हैं और जिस पार्टी का संगठन और कार्यकर्ता मजबूत होते हैं, वही चुनावों में निर्णायक भूमिका निभाते हैं। उन्होंने कहा कि जजपा का उभरता हुआ मजबूत संगठन बन रहा है तथा पार्टी के शीर्ष नेताओं ने जिला प्रधान पद पर नई नियुक्तियां दी हैं, जिसमें हमारे जिले से डा. मनीष शर्मा को यह जिम्मेवारी सौंपी गई है। उन्हें उम्मीद एवं विश्वास है कि डा. मनीष शर्मा पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूती प्रदान करेंगे। हम सबको मिलकर इनके साथ पार्टी हित में काम करना है।

इस मौके पर नवनियुक्त जिला प्रधान डा. मनीष शर्मा ने कहा कि अपनी नियुक्ति के लिए वह पार्टी के शीर्ष नेताओं का पुन: आभार व्यक्त करते हैं और भरोसा दिलाने हैं कि उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का हर संभव करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूती प्रदान करना तथा सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलजुलकर एकजुटता से आगे बढऩा उनका उद्देश्य होगा। उन्होंने कहा कि संगठन में सभी कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। जजपा पहचान ही इसके मजबूत कार्यकर्ता हैं और संगठन को वह नई ऊंचाईयां प्रदान करने प्रयास करेंगे।

You Might Also Like

0 Comments

Leave A Comment

Please login to comment on this news

Featured News