Javascript not enabled
WhatsApp Trick : WhatsApp की इस ट्रिक से पता लगाएं आपकी गर्लफ्रैंड किसके साथ चैटिंग में है बिजी - Ahirwal Today

WhatsApp Trick : Whatsapp का यूज करना एक कॉमन बात है। हर व्यक्ति के फोन में Whatsapp मिल जाता है। कई बार लोग अपने पार्टनर को Whatsapp पर ज्यादा चैटिंग करते हुए देखते हैं तो परेशान हो जाते हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक के बारे में बताने वाले हैं जिससे आप ये पता लगा सकते हैं कि आपका पार्टनर किससे बात कर रहा है।

Whatsapp मैसेजिंग आज तकरीबन हर कोई करता है, भारत ही नहीं दुनियाभर में ये बातचीत का एक कॉमन जरिया है. कई बार लोग अपने पार्टनर को Whatsapp पर ज्यादा चैटिंग करते हुए देखते हैं तो परेशान हो जाते हैं. सुरक्षा के नजरिए से भी कई बार इस बारे में जानना जरूरी हो जाता है. ऐसे में अगर आपका पार्टनर भी ज्यादातर समय WhtsApp पर चैटिंग करते हुए गुजारता है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप आसानी से जान सकते हैं कि आपका पार्टनर WhatsApp पर किसे सबसे ज्यादा मैसेज भेज रहा है और लगातार चैटिंग कर रहा है. इसके लिए आसान सी WhatsApp ट्रिक है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. दरअसल ये एक फीचर है जिसके बारे में आप सभी को जान लेना चाहिए. 

वैसे तो ये काम करने का सबसे आम तरीका यही है कि आप सबसे पहले अपने पार्टनर के फ़ोन का पासवर्ड लेकर WhatsApp ओपन करें और उनके चैट्स वगैरह पर नजर डालें और उनके ग्रुप्स चेक करें हालांकि आप अगर ऐसा नहीं कर पा रहे हैं तो आप कई अन्य तरीके भी अपना सकते हैं जैसे दोस्तों से बातचीत, या रिश्तेदारों से बातचीत करके या फिर अन्य करीबियों से बातचीत करके भी आप इस बारे में जान सकते हैं कि आपका पार्टनर किससे सबसे ज्यादा बातचीत कर रहा है. अगर ऐसा करने में कोई समस्या है तो ये तरीके भी आपके बड़े काम आएंगे. 

You Might Also Like

0 Comments

Leave A Comment

Please login to comment on this news

Featured News